नारायणबगड में 11 वर्ष की बच्ची से हुए दुष्कर्म की घटना से आक्रोश Protests against rape of minor

नारायणबगड में 11 वर्ष की बच्ची से हुए दुष्कर्म की घटना से आक्रोश  Protests against rape of minor


दुष्कर्मी को फांसी देने की मांग

व्यापार संघ व स्कूली छात्रों ने किया प्रदर्शन
पुलिस प्रशासन के खिलाफ लगाये नारे


गैरसैंण, 18 सितम्बर:
नारायणबगड में 11 साल की बच्ची से हुई दुष्कर्म व हत्या की घटना के विरोध में व्यापार संघ व स्कूली बच्चों ने रैली निकाली व आरोपी को सजा दिलाने की मांग की। रामलीला मैदान में एकजुट हुए व्यापार संघ व स्कूली बच्चों ने बच्ची की आत्मा की शान्ति के लिए दो मिनट का मौन कर शोक व्यक्त किया। सभी छात्र-छात्राओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की तथा दुष्कर्म व हत्या के आरोपी को फांसी देने की मांग की।

बीते 13 सितम्बर को नारायणबगड में एक 11 वर्ष की बच्ची जिसका शव नारायणबगड से 5 किमी दूर पत्थरों के नीचे दबा खून से सना हुआ मिला था। जिससे क्षेत्र व में हडकंप मच गया तथा हत्या व दुष्कर्म का आरोपी निलंबित पुलिस सिपाही है। क्षेत्रवासियों का आरोप है कि पुलिस उसे बचाने की कोशिश कर रही है। जगह-जगह इस दरिंदगी के विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं तथा आरोपी को सजा दिलाने की मांग हो रही है।

garsain 2


रामलीला मैदान में एकजुट सभा में व्यापार संघ व सभी स्कूली छात्र-छात्राओं ने नारेबाजी की तथा रैली निकाली। रामलीला मैदान से प्रारम्भ रैली स्टेशन, ब्लाॅक तथा तहसील से होकर वापस रामलीला मैदान में खत्म हुई। भारी संख्या में रैली में शामिल स्कुली छात्र-छात्राओं व जनप्रतिनिधियों ने घटना के विरोध में नारेबाजी कर न्याय की मांग की तथा पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद और दुष्कर्मी को फांसी दो के नारे लगाये।


इस अवसर पर व्यापार संघ अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह बिष्ट, व्यापार संघ कोषाध्यक्ष रणजीत सिंह शाह, खिलाफ सिंह गुंसाई, हीराप्रसाद गैडी, दिनेश गौड, विरेन्द्र टम्टा, पृथ्वी सिंह, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष गौरव गैडी, छात्र संघ अध्यक्ष मुकेश ढौंडियाल, संदीप पटवाल, धनीराम, मनोज रावत, भैरव दत्त काण्डपाल, विरेन्द्र बेलवाल आदि उपस्थित थे।


 साभार गैरसैंण समाचार (द्वारा फेसबुक)

Follow us: Uttarakhand Panorama@Facebook and UKPANORAMA@Twitter

0 Comments

No Comments Yet!

You can be first to comment this post!

Leave a Reply

seventeen − 12 =